फिल्म कलंक का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो पहुंचे फिल्म के स्टार्स ने जम कर किया धमाल।


नमस्कार दोस्तों,

अपने आने वाली फिल्म कलंक के प्रमोशन के लिए फिल्म के स्टार कास्ट वरुण धवन और आलिया भट्ट पहुंचे "द कपिल शर्मा शो"। आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी इस शो का हिस्सा बने। शो पर आते ही कपिल ने आलिया से सबसे पहला सवाल इस फिल्म में उनके किरदार को लेकर किया। आलिया ने अपने किरदार के बारे में बस इतना ही बताया की वो इस फिल्म में एक रॉयल फैमिली की महिला का किरदार निभा रही हैं जिसे अपने जीवन में सिर्फ और सिर्फ सच्चे प्यार की ख्वाहिश है। 

वरुण धवन ने जमकर मस्ती की उन्होंने शो में सपना को स्टेज पर ही रंगों से नहला दिया। सपना को कलर्स से नहलाने के बाद वरुण ने सपना का मसाज भी किया। आप सभी जानते ही हैं की कृष्णा इस शो में सपना का किरदार निभा रहे हैं। वरुण और सपना ने स्टेज पर जमकर डांस भी किया। 

इस शो में हमें वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर की प्यार भरी दोस्ती की झलक भी देखने मिली। आदित्य रॉय कपूर का जूता सपना के डांस के वक़्त गिला हो जाता है तो स्टेज पर जब आदित्य जूता चेंज करते हैं तो वरुण स्टेज पर इतने लोगों की मौजूदगी भूलकर आदित्य के जूते का फीता बांधने लगते हैं जिसे सभी नोटिस कर रहे होते हैं। दोनों की इस दोस्ती की सभी खूब तारीफ करते हैं। 

इस शो में सभी स्टार का गणपति विषर्जन स्टाइल डांस भी देखने को मिला। जब सोनाक्षी से कपिल ने पूछा की क्या आपको गणपति स्टाइल डांस आता है तो उन्होंने मजाकिया अंदाज़ में बताया की मुझे तो सिर्फ गणपति स्टाइल डांस ही आता है। शो में फिल्म की स्टोरी के बारे में तो ज्यादा बात नहीं की गई पर फिल्म के ट्रेलर से फिल्म काफी दमदार लग रही है। वैसे भी यह करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म है। जिसमे आलिया भट्ट , वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिलेगी। इसलिए इस बात पे तो कोई शक नहीं है की फिल्म सुपर हिट होगी।

शो में चारों स्टार्स और कपिल शर्मा ने तम्मा तम्मा सांग पर डांस भी किया। इस शो में आलिया भट्ट और सोनाक्षी ने अपने काफी सीक्रेट्स भी शेयर किए। शो में पहली बार यह पता चला की सोनाक्षी और आलिया भट्ट को जेंट्स परफ्यूम के उपयोग का शौक है। 

वरुण और आदित्य ने किया गणपति विषर्जन डांस:

No comments:

Post a Comment

Featured Post

अगर रोबोट्स अपना काम करना बंद करके इंसान की भक्ति करने लगे तो क्या होगा?

भगवान और विज्ञान, इंसान और रोबोट, धार्मिक रोबोट, आस्था और विज्ञान, artificial intelligence. दोस्तों सभी धार्मिक जन ...