दीपवीर के रिसेप्शन में पहुंची राधिका मर्चेंट का अम्बानी फैमिली के साथ दिखा जुड़ाव .



Radhika Merchant Ambani Family





























नमस्कार दोस्तों,


दोस्तों, बॉलीवुड की लेटेस्ट कपल दीपिका और रणवीर सिंह ने अपनी शादी के बाद आज मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी है। इस रिसेप्शन पार्टी में बी-टाउन के सितारों के आने का सिलसिला जारी है।  बी टाउन के अलावा बिजनेस की दुनिया के कई बड़े नामी हस्ती, दीपिका और  रणवीर की शादी की इस रिसेप्शन का हिस्सा बनने के लिए पधार चुके हैं। दीपवीर के इस खास मौके पर अंबानी फैमिली भी इस नए जोड़े को बधाई देने पहुंची। इस दौरान उनके साथ अनंत अंबानी की खास दोस्त राधिका मर्चेंट भी अंबानी फैमिली के साथ पहुंची। 

 दीपवीर के रिसेप्शन में पूरे अंबानी फैमिली ने रेड कार्पेट पर अपनी चमक बिखेरी। इस रिसेप्शन में मुकेश अंबानी, ईशा अंबानी, अनंत अंबानी और आकाश अंबानी शामिल हुए। इसके अलावा अंबानी फैमिली की होने वाली बहू श्लोका मेहता भी शामिल हुई।इस पार्टी के दौरान अनंत अम्बानी की खास दोस्त राधिका मर्चेंट ने सबका ध्यान अपनी और खिंचा। आपको बता दें कि इससे पहले राधिका मर्चेंट अंबानी फैमिली के साथ  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की मेंहदी सेरेमनी के लिए जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस भी गई थीं। ऐसे में एक बार फिर कयास लगाए जा रहे हैं कि श्लोका मेहता के बाद क्या राधिका मर्चेंट ही मुकेश अंबानी और फैमिली की छोटी बहू बनेंगी।










   ईशा अंबानी की सगाई में हुई थी शामिल





सर्वे रिपोर्ट से नरेंद्र मोदी को झटका। छत्तीसगढ़ और राजस्थान में इस पार्टी की बन रही सरकार।


 राधिका मर्चेंट ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई में भी शामिल हुई थी। इटली के लेक कोमो में हुई इस सगाई में राधिका मर्चेंट का इस कार्यक्रम के वक्त का एक वीडियो भी सामने आया था। इस वीडियो में मुकेश अंबानी के पीछे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट का हाथ  अपने हाथों में लिए नजर आए थे। इससे पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की अफवाह भी उड़ चुकी है। हालांकि, अंबानी फैमिली ने इस अफवाह को खारिज कर दिया था।



















दोस्तों आपकी इस खबर पर  क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं, धन्यवाद्। 



















1 comment:

  1. Radhika Merchant was born in Kutch, Gujarat. Her family later shifted to Mumbai, Maharashtra a few years after her birth. Her father’s name is Viren Merchant, he is a businessman as well as an entrepreneur.
    https://www.biographyinfo.in/radhika-merchant/amp/

    ReplyDelete

Featured Post

अगर रोबोट्स अपना काम करना बंद करके इंसान की भक्ति करने लगे तो क्या होगा?

भगवान और विज्ञान, इंसान और रोबोट, धार्मिक रोबोट, आस्था और विज्ञान, artificial intelligence. दोस्तों सभी धार्मिक जन ...