फिल्म "गली बॉय" का टीज़र हुआ रिलीज़, जानिये कैसी है फिल्म की कहानी।

रणवीर सिंह नमस्कार दोस्तों,

रणवीर सिंह और आलिया भट की आने वाली बहुचर्चित फिल्म "गली बॉय" का टीज़र रेलसे हो चूका है। फिल्म का टीज़र रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया में काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस फिल्म में रणवीर सिंह एक रैपर का किरदार निभा रहे है। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री कल्कि कोचलिन भी एक अहम् भूमिका में नज़र आएँगी। फिल्म के इस टीज़र में रणवीर सिंह एक जबरदस्त लुक में नज़र आ रहे हैं।


रणवीर सिंह को अपने जोशीले अंदाज और किसी भी किरदार को पूरी तरह से खुद में समा लेने के लिए जाना जाता है। फिल्म गली बॉय में भी वे एक युवा लड़के के किरदार में काफी प्रभावशाली नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में एक रैपर के किरदार को खुद में जीवंत  करने के लिए रणवीर सिंह ने कड़ी मेहनत की है। फिल्म की तैयारी के वक़्त कुछ रैपर्स के साथ उनकी कुछ वीडियो की काफी चर्चा हुई थी। फिल्म के टीज़र में रणवीर ने स्पिटफायर के लिरिक्स को अपनी आवाज़ दी है।
Image result for gali boy
फिल्म का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा और इस फिल्म को 14 फरवरी को देश भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जायेगी। इस फिल्म के टीज़र के आने के बाद फिल्म के बारे में काफी हद तक अंदाजा लगाना संभव हो चूका है।

कुछ इस तरह की हो सकती है फिल्म की कहानी। 

यह फिल्म मुंबई के एक साधारण चौल में रहने वाले एक लड़के की कहानी है जो की आर्थिक रूप से काफी कमजोर नज़र आ रहा है। फिल्म के टीज़र से ऐसा कहा जा सकता है की रणवीर सिंह इस फिल्म में एक मुस्लिम युवा लड़के के किरदार में हैं।  इस फिल्म में रणवीर के अपोसिट आलिया भट्ट नज़र आने वाली हैं, फिल्म में आलिया की वेशभूषा रणवीर के मुस्लिम लड़के के किरदार की पुष्टि करता है। इस फिल्म में रणवीर सिंह का किरदार एक रैपर हैं जो की मुंबई में रहते हैं और आलिया के किरदार से प्यार करते हैं। रणवीर सिंह का किरदार इस फिल्म में धर्म और जाती की राजनितिक लड़ाई के बीच बेरोजगारी की समस्या के बीच अपनी आँखों में एक बड़ा सपना संजोये हुए है। उनके सपने में कुछ दोस्त और शहर के कुछ गुमनाम मगर हुनरमंद लड़के हैं साथ ही सपनों के बीच काफी अड़चने भी।

Image result for gali boy

रणवीर सिंह ने रैप करने वाले काफी हुनरमंद लड़कों को एकजुट कर रखा है जिन्हे उनकी हुनर के बावजूद कोई मुकाम नहीं मिल पाया है। ये सभी एक साथ मिलकर समाज की मौजूदा दिक्कतों को अपने रैप के ज़रिये बताते हैं। गली मोहल्ले और लोकल ट्रेनों से होता हुआ उनका यह रैप काफी लोकप्रिय हो जाता है। लोकप्रिय होने के बाद रणवीर सिंह को हाई प्रोफाइल की कल्कि कोचलिन के ज़रिये एक बड़ा मौका भी मिलता है। इस फिल्म में यहां से एक प्रेम त्रिकोण देखने को मिलता है। इस फिल्म के ज़रिये हिप हॉप के वास्तविक स्वरुप को दिखने की कोशिश की गई है। इस फिल्म के बारे में हम प्रारम्भि तौर पर यह कह सकते हैं की यह एक रैपर के जीवन के प्रेम और संघर्ष की कहानी है।



दोस्तों यदि आपको यह खबर पसंद आयी हो तो मुझे फॉलो ज़रूर करें, धन्यवाद्। 

No comments:

Post a Comment

Featured Post

अगर रोबोट्स अपना काम करना बंद करके इंसान की भक्ति करने लगे तो क्या होगा?

भगवान और विज्ञान, इंसान और रोबोट, धार्मिक रोबोट, आस्था और विज्ञान, artificial intelligence. दोस्तों सभी धार्मिक जन ...