शादी के केवल छः महीने बाद नेहा ने दिया बेटी को जन्म।

नेहा धूपिया ने दिया बेटी को जन्म, 6 महीने पहले अंगद बेदी संग सात फेरे लेकर चौंकाया...नमस्कार दोस्तों,

दोस्तों, शादी के केवल तीन महीने के बाद अपने प्रेगनेंसी की खबर देकर फिल्म जगत और अपने फैंस को चौकाने वाली नेहा धुप्या को तो जैसे अपने फैंस को सरप्राइज करने की आदत सी हो गई है. इस साल उनके जीवन में घटने वाली हर एक घटना ने उनके फैंस को एक के बाद झटका दिया है. 

जी हाँ दोस्तों फिल्म अभिनेत्री नेहा धुप्या ने अपने फैंस को सबसे पहला झटका तब दिया जब उन्होंने अचानक अपनी शादी करने की खबर मीडिया को बताई. अंगद बेदी और नेहा धुप्या ने इसी साल 10 मई को बिना किसी पूर्व योजना के अचानक शादी कर ली थी और पुरे फिल्म जगत को सरप्राइज कर दिया था पर उनके फैंस को तब यह नहीं पता था की यह उनकी तरफ से अपनी फैंस को दिया हुआ पहला सरप्राइज है और आगे अभी और भी झटके देने  वाली हैं. 

अपनी शादी के ठीक तीन महीने बाद नेहा के फैंस को दूसरा सरप्राइज तब मिला जब उनके हस्बैंड अंगद बेदी ने नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबर सुनाई। दोस्तों शादी के बाद प्रेगनेंसी की खबर को तब उनके फैंस ने हलके में लिया था क्योंकि शादी के तीन महीने के बाद मिली प्रेगनेंसी की खबर कोई बड़ी बात नहीं होती। पर अब जब शादी के केवल छः  महीने बाद उनकी  डिलवरी की खबर आई और पता चला की नेहा ने एक पूर्ण विकसित और हैल्दी बच्चे को जन्म दिया है तब जाकर उनके प्रशंसकों को शादी के तीन महीने बाद मिली प्रेगनेंसी की खबर के पीछे की सच्चाई समझ में आई और उनके फैंस को तीसरा सरप्राइज मिला।  

नेहा ने एक ही साल के भीतर लगातार तीन सरप्राइज देकर अपने सभी प्रशंषकों को आश्चर्यचकित कर दिया है।  दोस्तों अभी भी साल का आखरी महीना  बाकी है और नेहा के सभी प्रशंषकों को इंतज़ार है की नेहा उन्हें कब एक और ताज़ा खबर सुनाएंगी. 

आप सभी पाठकों से मेरा निवेदन है की बॉलीवुड के साथ - साथ देश और दुनिया की हर ताज़ा खबर अपने मोबाइल पर पाने के लिए मुझे फॉलो / सब्सक्राइब  करना न भूलें धन्यवाद्. 


क्या आपने ये पढ़ा ?



No comments:

Post a Comment

Featured Post

अगर रोबोट्स अपना काम करना बंद करके इंसान की भक्ति करने लगे तो क्या होगा?

भगवान और विज्ञान, इंसान और रोबोट, धार्मिक रोबोट, आस्था और विज्ञान, artificial intelligence. दोस्तों सभी धार्मिक जन ...