डांसर सपना चौधरी का जूस वाले के साथ यह वीडियो हो रहा है वायरल।


Image result for sapna chaudhary on bulletसपना चौधरी चाहे स्टेज पर डांस कर रही हों चाहे फिल्मों में अभिनय, उनकी हर अदा उनके प्रशंषकों को खूब भाती है। सपना चौधरी का हर अंदाज बाकि सबसे अलग और कमाल का होता है। अभी हाल ही में सपना चौधरी का एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना एक नए अंदाज में नज़र आ रही हैं। सपना वीडियो में काफी रौबदार और सनसनीखेज अंदाज में बुलेट चलाती दिखाई दे रही हैं। सपना चौधरी के दो अलग अलग वीडियो इस वक़्त सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहे हैं।



वायरल हो रहे पहले वीडियो में सपना चौधरी बुलेट चला रही हैं और उनके भाई उनके पीछे बैठे हैं। सपना चौधरी के बुलेट राइड वाला यह वीडियो सोशल वीडियो पर काफी धमाल मचा रहा है। सपना चौधरी हमेसा से ही अपने खास और औरों से जुदा अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। बुलेट चलाते हुए उनका यह अंदाज़ एकदम खास है।
वायरल हो रहे दूसरे वीडियो में सपना चौधरी गन्ने के जूस की दूकान के पास अपने बुलेट पर बैठी हैं और गन्ने के रस का लुत्फ़ उठा रही हैं। सपना चौधरी के ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पे काफी देखे जा रहे हैं।




सपना चौधरी हरयाणवी, भोजपुरी और पंजाबी लोकसंगीत एवं फिल्मों में तहलका मचाने के साथ साथ टेलीविज़न पर  बिगबॉस शो में भी आ चुकी हैं। बिगबॉस से बहार होने के बाद उन्हें भोजपुरी फिल्मों में काम मिल गया। फिल्म बैरी कंगना में उनका स्पेशल नंबर जबरदस्त हिट रहा। इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी फिल्म में भी स्पेशल सांग किया। सपना चौधरी बॉलीवुड के फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। सपना चौधरी की पहली हिंदी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' थी।

सपना चौधरी बिना ब्रा के पहुंची स्टेज पर। वायरल हो रहा वीडियो।

कुछ समय पहले सपना चौधरी के बारे में एक और खबर वायरल हुआ था जिसमे यह दावा किया गया था की सपना चौधरी बिना ब्रा के ही स्टेज पर करने पहुंच गई थी। जब इस खबर के सच की पड़ताल की गई तो यह पाया गया की गर्मी की वजह से डांस के दौरान सपना चौधरी पसीने से भींग गई थी। भीगे कपडे के वजह से डांस में आ रही दिक्कत को देखते हुए उन्होंने ब्रा बहने बिना ही डांस कंटिन्यू करने का फैसला लिया और स्टेज पर पहुच गई।

Related image


बॉलीवुड की और अधिक मनोरंजक और रोचक ख़बरों के लिए हमें फॉलो करना न भूलें, धन्यवाद्। 

No comments:

Post a Comment

Featured Post

अगर रोबोट्स अपना काम करना बंद करके इंसान की भक्ति करने लगे तो क्या होगा?

भगवान और विज्ञान, इंसान और रोबोट, धार्मिक रोबोट, आस्था और विज्ञान, artificial intelligence. दोस्तों सभी धार्मिक जन ...