हैप्पी बर्थडे दीपिका : जानिये कैसा होगा दीपिका का शादी के बाद पहला बर्थडे।

Image result for happy birthday deepika padukoneनमस्कार दोस्तों,

दोस्तों,  जैसा की आप सभी जानते हैं की पिछले साल नवंबर में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हुई है। 5 जनवरी को दीपिका पादुकोण का जन्म दिन होता है। इस बार दीपिका का बर्थडे काफी खास है क्योंकि यह शादी के बाद उनका पहला बर्थडे होगा। इन दिनों वे अपने पति रणवीर सिंह के साथ हॉलिडे पर हैं। ये दोनों नए नवेले शादी शुदा जोड़े इन दिनों श्रीलंका में अपना हॉलीडे मना रहे हैं।

5 जनवरी को दीपिका पादुकोण का बर्थडे है पर बिरहदय से एक दिन पहले ही दीपिका ने अपने फैंस को एक सरप्राइज दिया है। दीपिका अपने बर्थडे पर कुछ स्पेशल करने जा रही हैं और इसी की जानकारी देते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर किया है।  इस पोस्ट में लिखा है 'जल्द ही कुछ एक्साइटिंग आने वाला है और मैं इसे आप सबसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पा रही हूँ।'



दीपिका के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस इस आने वाले खुसखबरी के बारे में अंदाजा लगा रहे हैं और इस खबर का इंतज़ार करते हुए खुद को काफी रोमांचित और जिज्ञासु महसूस कर रहे हैं। खबर है की दीपिका यह सस्पेंस 5 जनवरी को ख़त्म कर देंगी।  अब 5 जनवरी के लिए कुछ ही घंटे शेष है।

हॉलिडे से लौटने के बाद दीपिका जल्द ही मेघना गुलज़ार की अगली फिल्म "छपाक" में नज़र आएँगी। इस फिल्म में वे विक्रांत मैसी के अपोसिट नज़र आएँगी। इन दिनों दीपिका और रणवीर अपने हॉलिडे पर हैं और ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है की दीपिका अपना बर्थडे देश से बाहर ही मनाने वाली हैं।
Image result for happy birthday deepika



No comments:

Post a Comment

Featured Post

अगर रोबोट्स अपना काम करना बंद करके इंसान की भक्ति करने लगे तो क्या होगा?

भगवान और विज्ञान, इंसान और रोबोट, धार्मिक रोबोट, आस्था और विज्ञान, artificial intelligence. दोस्तों सभी धार्मिक जन ...