चुनाव नजदीक आते ही ख़त्म हो गया राजनितिक विवाद, दुश्मन से कर रहे गठबंधन।

नमश्कार दोस्तों,

दोस्तों, जैसे जैसे लोकसभा चुनाव का दिन नज़दीक आरहा हैं वैसे वैसे सभी राजनितिक पार्टियां अपने आपसी मतभेद भुलाकर पार्टी को मजबूत बनाने और केंद्र से बीजेपी की सत्ता हटाने के उद्देश्य से बीजेपी के खिलाफ एकजुट होकर गठबंधन कर रहे हैं। वर्तमान में बीजेपी सबसे मजबूत पार्टी बन चुकी है। यही वजह है की लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता में आने से रोकना विपक्ष के सभी पार्टियों की पहली प्राथमिकता बन चुकी है।

बीजेपी को हराने के लिए आज ऐसे नेता भी एक दूसरे के शुर में शुर मिला रहे हैं जो की कुछ समय पहले तक एक दूसरे के कट्टर विरोधी माने जाते थे। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच गठबंधन की ख़बरें मीडिया में काफी तेज़ी से फ़ैल रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसपर कहा है कीउन्हें आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन करने में कोई ऐतराज़ नहीं। हालांकि आम आदमी पार्टी की तरफ से अभी तक इस विषय में कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है। आपको बता दें की अरविन्द केजरीवाल, कांग्रेस को कई मुद्दों पर घेरते आये हैं और कांग्रेस के कट्टर विरोधी रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा की कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच सचमे गठबंधन होगा या  यह केवल एक अफवाह मात्र है।


दोस्तों, इस सम्बन्ध में आपके क्या विचार हैं हमें कमेंट करके जरूर बताएं और हमें फॉलो / सब्सक्राइब करना न भूलें, धन्यवाद्। 

No comments:

Post a Comment

Featured Post

अगर रोबोट्स अपना काम करना बंद करके इंसान की भक्ति करने लगे तो क्या होगा?

भगवान और विज्ञान, इंसान और रोबोट, धार्मिक रोबोट, आस्था और विज्ञान, artificial intelligence. दोस्तों सभी धार्मिक जन ...